Arbaaz khan Girlfriend : 56 साल की उम्र में दुबारा शादी करगें अरबाज़

Arbaaz khan Marriage :- बॉलीवुड के खान परिवार और सलमान के घर शहनाई बजने वाली है। चौकिए मत हम बात कर रह है सलमान के भाई अरबाज़ खान की जनकी दुबारा शादी हो रही है। इनकी शादी के कब से कयास लगाये जा रहे थे लेकिन अब सब कुछ फाइनल हो गया है।Arbaaz khan and shura

यदि आप भी इस पूरे मामले को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के आज के इस आर्टिकल को शुरू करते है।

Arbaaz khan marriage : हम आपके बता दे कि अरबाज़ खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी 1998 में 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक भी ले लिया था । और उनका 21 साल का बेटा भी जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका अरोड़ा इसे समय बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं ।

Arbaaz khan Breakup:- अरबाज़ खान का मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद  मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ 4 साल रिलेशनशिप रहा था। इसकी जानकारी मॉडल ने खुद कही बार बताया है। और अरबाज़ खान के साथ रिश्ते को लेकर बात नही करना चाहती है।

Arbaaz khan Girlfriend Shura khan:- आपको बता दूं कि शौरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन उनके काम की पूरी झलक आपको उनके इंस्टा अकाउंट पर मिल जाएगी। शुरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई है। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अब जल्द शादी करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरबाज़ इस बार रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है । ओर जल्दी शादी करना चाहते है। और 24 दिसम्बर को परिवार और क्लोस दोस्तों के साथ शादी करगें।

Read More:

आपकी क्या राय है। कमेन्ट करके जरूर बताये।

 

Leave a comment