Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की नई मूवी का सामने आया लुक, इस दिन रिलीज होंगी 

Bade Miyan Chote Miyan अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म है। जिसको  निर्देशन निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया है, जो सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan Release Date :-

आपको बता दे की बड़े मियां छोटे मियां का सिक्वल हो सकती हैं । इस नाम से बॉलीवुड ने पहले भी अभिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ मूवी बनी हुई है। बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) 2024 की सबसे अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं, जिनमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में और साथ ही सहायक कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल होंगे। पिछले कुछ समय से फिल्म से जुड़े किरदारों ने इस अपकमिंग बॉलीवुड मूवी को लेकर फैन्स के बीच उत्सुक्ता को बनाए रखा है। अब, नए साल के पहले दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फैन्स को एक नया तोहफा फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर के रूप में दिया है।

Bade Miyan Chote Miyan Poster:-

Bade Miyan Chote Miyan के निर्माता निर्देशक ने फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, दोनों एक जेट स्की (Jet Ski) पर हैं।

इसके अलावा, पोस्ट में यह पुष्टि भी कर दी गई है कि Bade Miyan Chote Miyan को अप्रैल में ईद के दिन रिलीज किया जाएगा। अपने पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा, “आपका नया साल बड़ा बने, छोटी छोटी खुशियों से। हैप्पी न्यू ईयर, फ्रॉम #BadeMiyanChoteMiyan. हमें थिएटर में मिलने के लिए #Eid2024 को ब्लॉक करना न भूलें।”

Bade Miyan Chote Miyan Producer Director :- 

फिल्म का निर्देशन निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया है, जो सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

ऐसा प्रतीत होता है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। कुछ रिपोर्टों के अनुसार कि यह 1998 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक हो सकता है, लेकिन एक आधुनिक मोड़ के साथ। 1998 में फ्लिम में मुख्य किरदारों में अभिताभ बच्चन, गोविंदा ओर रवीना टंडन थे।

Leave a comment