Pushpa 2: Star Cast,Release Date,Trailer, Budge,OTT And Box Office Collection

Pushpa 2: साउथ फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक भी इस एक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट 2021 में आया था जो कि Box Office पर काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। वहीं, अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट(Pushpa 2 The Rule) के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को लॉन्च के लिए तैयार है।

Pushpa 2 Star Cast :-

पुष्पा 2 में वही Star Cast है जो कि पुष्पा 1 मैं थी। रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा 2 में विजय सेतुपति हो सकते है। बरहाल यह तो फ़िल्म के रिलीज होने पर ही पता चेले पायेगा। अभी के लिये यह स्टार कास्ट है –

अल्लू अर्जुन – पुष्पा राज
रश्मिका – श्रीवल्ली, पुष्पा राज की पत्नी
मंदना – भंवर सिंह
फहद फ़ासिल – शेखावत आईपीएस
धनंजय – जॉली रेड्डी
सुनील – मंगलम श्रीनु
राव रमेश – भूमिरेड्डी सिद्दप्पा नायडू
अनासुया भारद्वाज – दाक्षायणी
अजय – पुष्पा का सौतेला भाई
श्रीतेज – पुष्पा का सौतेला भाई
माइम गोपी – चेन्नई मुरुगन

Read More: Yodha Movie :- Release Date,Cast,Trailer, Budget And Box Office Collection

Pushpa 2 Release Language :

Pushpa 2
Pushpa 2

पुष्पा 2 भारत की 5 भाषाओं में रिलीज होगी। जो कि यह है –  हिंदी,कन्नडा,मलयालम,तमिल,तेलुगू । अब यह देखना है कि यह मूवी किसी भाषा मे ज्यादा बिजनेस करेगी।

Pushpa 2 Movie Villain :-

पुष्पा भाग 2 में विलने फ़हद फासिल है। जो की पहले भाग में थे। दर्शको को  सरप्राइज देने के लिये कुछ बेड़े एक्टर का Cameo हो सकता है।

Pushpa 2 Release Date :-

फिल्म का दूसरा भाग यानी ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आयेगी। इस फिल्म का टीज़र 2023 में लॉन्च हुआ। इस टीज़र को भी उतना ही प्यार मिला है, जितना कि ‘पुष्पा पार्ट 1′ को मिला । टीज़र देखने के बाद दर्शक एक बार फिर फिल्म के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ की टक्कर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाली है।

 

Pushpa 2 Trailer :-

पुष्पा 2 ट्रेलर रिलीज की ओफ्फिसिल घोषणा नही की गई है, पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा 2 का ट्रेलर जुलाई के अंतिम सप्ताह में रिलीज होगा। फ़िल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Read More :- Maidaan Movie: Star Cast, Budget, Release Date,Story,Review & Collection

Pushpa 2  Budget :-

Pushpa 2 budget
Pushpa 2 Budget

पुष्पा 2 का बजट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लगभग 500 करोड़ रुपये हैं। आप को मालूम होगा कि पुष्पा भाग 1 का बजट 150 करोड़ रुपये था, ओर उसकी कमाई लगभग 350 करोड़ रुपये थी।

Read More:- Pushpa 2 OTT Release: अब थिएटर में रिलीज होने से पहले OTT पर रिलीज होगी यह फिल्म! जानिए पूरी सच्चाई

Pushpa 2 OTT Release :-

मेकर्स ने रिलीज से पहले ही फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी है। Pushpa 2 भी OTT पर आ सकती है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। यह जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। पुष्पा 2 के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘जल्द ही पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी ।

Pushpa 2 Box Office Collection

पुष्पा 2 का Box Office कलेक्शन काफी अच्छा हो सकता है। क्योंकि दर्शकों में अभी भी पुष्पा भाग 1 का कर्ज़े है। पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस करेगी यह तो फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

 

Leave a comment